Press "Enter" to skip to content

रंगदारी देने के बाद भी हल व्यवसाई को मारी चाकू, दुकानदारों ने डीएम से की मुलाकात

जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों के द्वारा रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. रंगदारी मिलने के बाद भी अपराधियों के द्वारा फल व्यावसायी को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी.

रंगदारी मिलने के बाद भी मारी चाकू
दरअसल, मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति का है. यहां पर फल व्यावसायी को चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस घटना को लेकर घायल व्यावसायी ने बताया कि वह फल मंडी में सोया हुआ था. उसी दौरान सोमवार की देर रात को पांच से छह की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उसे जगाया और रुपयों की मांग की. जिसके बाद फल मंडी में काम करने वाले मजदूर ने अपराधियों को अपनी ओर से दो हजार रुपये दे दिए. उसके बाद भी जाते-जाते अपराधियों ने व्यवसायी के पेट में चाकू मार दिया. जिसके बाद व्यावसायी गंभीर रूप से घायल हो गया.

एक अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हालांकि चाकू मारने के बाद अपराधी भागने में की कोशिश में थे. उसी दौरान गश्ती कर रही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं, घायल व्यावसायी को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इस घटना के बाद से फल व्यावसायियों में आक्रोश है.

व्यावसायियों का कहना है कि लूट पाट और रंगदारी की इस प्रकार की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं. इससे पहले भी रंगदारी की मांग को लेकर एक फल व्यवसायी को अपराधियों के द्वारा गोली मार दी गई थी. फिलहाल पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »

Be First to Comment

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.