Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद खाना बनाने के दौरान सिलेंडर गैस हुआ लीक दो बच्चों की मौत 3 लोग घायल

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वंशी बीघा अलालपुर गांव में गैस सिलेंडर लीक होने से एक घर में लगी आग दो बच्चों की मौत 3 लोग हुए घायल बताया जाता है।

घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। बुधवार की सुबह गैस सिलेंडर पर अर्जुन मिस्त्री के परिजन द्वारा खाना बनाया जा रहा था। इसी दौरान गैस लीक हो गया और घर में आग लग गई । घर के सदस्यों द्वारा इधर उधर भागने लगा, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई । घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती।

आसपास के लोग जोर जोर से चिल्लाने लगे तो गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन तब तक आग की तेज लपटें पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे रानी कुमारी 6 वर्ष एवं ईशु कुमार 4 वर्ष की मौत हो गई। एवं बबीता देवी संजय विश्वकर्मा रवि उर्फ रोशन कुमार घायल हो गया सभी घायलों को इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया है।

जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है ।ग्रामीणों का कहना है कि गैस लीक होने के कारण सिलेंडर ब्लास्ट हो गया ।इसी के कारण यह घटना घटी है । इस घटना से पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया सभी लोग इधर उधर भागने लगे ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया है।

इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच की जा रही है । लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि खाना बनाने के दौरान गैस लीक हुआ इसी के कारण इतनी बड़ी हादसा हो गई।

डॉक्टर का कहना है कि सभी घायल व्यक्ति लगभग 90% जला हुआ है इसीलिए इसे पीएमसीएच रेफर किया जा रहा है।

प्रभात कुमार, चिकित्सक, सदर अस्पताल
More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »