Press "Enter" to skip to content

अवैध संबंध की वजह से हुई व्यवसायी मो. इमरान उर्फ प्यारे की हत्या, पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा

मुंगेर के मोबारकचक निवासी मो. इमरान उर्फ प्यारे की हत्या एक दिन पूर्व देर रात्रि अपराधी ने कर दी जब वह भोज में शामिल हो वापस लौट रहा था ।

इस मामले में इमरान की पत्नी रूकैया बानों के बयान पर मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। जिसमें मृतक की प्रेमिका, उसके पति, मिर्जापुर बरदह गांव निवासी भाई एवं भांजा मो. टीपू सहित 6 लोगों को नामजद किया गया है। मामले को देखते हुए पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया ।

सदर डीएसपी नंद जी प्रसाद ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक का अवैध संबंध पड़ोस के ही आमीन इकबाल उर्फ बबलू मास्टर की पत्नी साहिस्ता खातून से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध भी था। इसी बीच साहिस्ता खातून का अपने भांजा मो. टीपू से भी प्रेम प्रसंग चलने लगा। लगभग 20 दिन पूर्व मो. इमरान प्रेमिका साहिस्ता खातून से मिलने उसके घर गया तो देखा उसकी प्रेमिका अपने भांजा टीपू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। वह लौट तो आया लेकिन दूसरे दिन ही वह प्रेमिका से मिलकर खूब डांट-फटकार लगाया।

बाद में साहिस्ता ने इसकी जानकारी अपने भांजा प्रेमी टीपू को दी. इसके बाद ही इमरान के हत्या की साजिश दोनों मिलकर रचने लगा। मौका मिलते ही मो. टीपू ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इमरान को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही बताया कि प्रेम प्रसंग में मो. इमरान हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

हत्या को अंजाम देने वाला मो. टीपू को हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी रूकैया बानो के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जिसमें 6 लोगों को आरोपित किया गया है।

पुलिस अनुसंधान के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »