Press "Enter" to skip to content

टीचर की घिनौनी करतूत, इंटर की छात्रा से रेप, दूसरा शिक्षक देख रहा था तमाशा

मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहाँ एक इंटर की छात्रा से उसके ही टीचर द्वारा रेप का मामला सामने आया है। वहीँ एक अन्य शिक्षक और क्वेक पर भी गंभीर आरोप लगे हैं।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के हत्था ओपी क्षेत्र का है, जहाँ एक नाबालिग छात्रा से उसके ही कोचिंग के शिक्षक द्वारा रेप किया गया है. 17 वर्षीय पीड़िता इंटर की छात्रा है। गांव में ही कोचिंग पढ़ने जाती थी। उसी कोचिंग के टीचर अशोक कुमार पर उसने घिनौनी करतूत को अंजाम देने का आरोप लगाया है। उसके अलावा कोचिंग के एक अन्य शिक्षक बिट्टू और क्वेक अजित कुमार को भी आरोपी बनाया है। इनदोनों पर उसने रेप के दौरान वहां मौजूद होकर तमाशा देखने का आरोप लगाया है।

इस मामले में पीड़िता ने महिला थाना में FIR दर्ज कराया है। वहीं इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया हैं और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। महिला थाना की थानेदार निरु कुमारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद इसकी जांच की जा रही हैं, और आरोपियों को पकड़ने की कवयद तेज कर दी गई है. हालांकि अभी तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

gangrape

महिला थाना की सब इंस्पेक्टर मालती कुमारी पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। वहां उसका मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया है। कोर्ट में उसका बयान होगा। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल रिपोर्ट आने का भी पुलिस को इंतजार रहेगा।

मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। वह गांव में ही पिछले तीन वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी। मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग से की थी। आरोपी टीचर की उसपर काफी पहले से गन्दी नियत थी। लेकिन, वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही। इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी। वहां आरोपी टीचर मिल गया। पहले तो उसने बातों में उलझाया। फिर बहलाकर कोचिंग ले गया। वहां पर दो अन्य आरोपी भी थे। मुख्य आरोपी ने जबरन उसका रेप किया। चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछा से बांध दिया। विरोध करने पर मारपीट भी की। जब उसने हवस पूरी कर ली, तब छोड़ दिया। इसके बाद फिर इस वर्ष फरवरी में भी उसे धमकाकर रेप किया।

उसने बताया कि आरोपी शिक्षक उसे बार बार जान से मारने की धमकी भी देता है. इस वजह से उसने धीरे धीरे कोचिंग जाना भी बंद कर दिया. डर की वजह से उसने मुंह नहीं खोला लेकिन अब जाकर उसने इस घटना की जानकारी अपने मां को दी और मामला थाना तक पहुंचा।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »