Press "Enter" to skip to content

मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने पटना के आसपास गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर का जायजा लिया

पटना, 03 अगस्त 2022। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने सड़क मार्ग से पटना के आसपास गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर का जायजा लिया। मुख्यमंत्री अटल पथ होते हुये जे०पी० सेतु तक गये, फिर वहाँ से वापस गंगा पथ तक गंगा के जलस्तर का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री ने पी०एम०सी०एच० के पास से गंडक नदी के बढ़ते जलस्तर का भी मुआयना किया मुख्यमंत्री गंगा पथ से पी०एम०सी०एच० होते हुये आवास वापस लौटे

मुख्यमंत्री ने भ्रमण के दौरान गंगा नदी के आसपास के इलाकों की स्थिति को देखा और जानकारी ली। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि गंडक नदी में पानी का दवाब बढ़ने से भी गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि हुयी है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि गंगा नदी के किनारे वाले जिलों में बढ़ते जलस्तर को ध्यान में रखते हुये पूरी तरह अलर्ट रहें और सारी तैयारी पूर्ण रखें।

भ्रमण के दौरान जल संसाधन मंत्री श्री संजय कुमार झा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त परामर्शी श्री मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के सचिव श्री अनुपम कुमार, जिलाधिकारी श्री चन्द्रशेखर सिंह एवं वरीय पुलिस अधीक्षक श्री मानवजीत सिंह ढिल्लो मौजूद थे।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »