Press "Enter" to skip to content

मोकामा उपचुनाव के लिए प्रचार खत्म, एक मंच पर जुटे महागठबंधन के दिग्गज; मगर CM नीतीश सीन से गायब!

बिहार में विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन भी सीएम नीतीश कुमार प्रचार करने मैदान में नहीं उतरे।हालांकि, मोकामा में महगठबंधन के कई दिग्गजों का जमावड़ा रहा।

यहां बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राजद की उम्मीदवार हैं और इनके लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, राजद के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, मंत्री सुरेंद्र यादव और राजद नेता व प्रवक्ता शक्ति यादव ने चुनाव प्रचार किया।

घोसवरी में अपनी पहली सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, इस चुनाव में महागठबंधन लड़ रहा है. मैं यहां लालू जी का संदेश लेकर आया हूं। नीतीश जी को चोट लगी है इसलिए नहीं आ पाए. मोकामा में कोई लड़ाई नहीं है. यहां सिर्फ यह देखना है कि नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह से कितना ज्यादा वोट लाती हैं। चुनाव सिर्फ मार्जिन का है न कि हारने या जीतने का।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिकाऊ कभी टिकाऊ नहीं होता है. नीतीश कुमार गठबंधन में आने का बड़ा फैसला लिया है. जो ताकत आपने दी है उसे सूद समेत लौटाना है. हमारे साथ आने से पूरे देश के विपक्ष में जान आ गया है.

तेजस्वी यादव के साथ जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, सीएम नीतीश कुमार आज मोकामा आने वाले थे, पर स्वास्थ्य कारणों से नहीं आ पाए। हालांकि, मोकामा के कई नेताओं से नीतीश कुमार ने बात की है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »
More from सियासी संग्रामMore posts in सियासी संग्राम »