Press "Enter" to skip to content

पूर्णिया में कजरा पुल के पास रेलिंग से टकराई बस, 25 घायल आठ की हालत गंभीर

पूर्णिया के डगरुआ थाना के कजरा पुल के पास आज एक बस पूल के रेलिंग से टकराई. इस हादसे में 25 कावड़िया घायल हो गए. जिसमें 8 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

उन्हें इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाबत घायल कांवरिया घनश्याम पंडित ने कहा कि वे लोग देवघर से पूजा कर किशनगंज के छतरगाछ जा रहे थे. अचानक डगरुआ के कजरा पुल के पास ड्राइवर को झपकी आ गई. जिस कारण बस पुल की रेलिंग पर चढ़ गया. इस हादसे में कई लोगों के सर फट गए.

सूचना मिलते ही डगरुआ थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को डगरुआ पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शी शिक्षक प्रभात कुमार ने कहा कि उनके सामने यह घटना घटी है. जैसे ही उसने देखा कि बस दुर्घटना का शिकार हो गई है वह घायलों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए ऑटो से अस्पताल भिजवाया.

डगरुआ पी एस सी के चिकित्सक फिरोज अख्तर ने कहा कि इस बस हादसे के शिकार करीब 27 घायल पीएससी में पहुंचे हैं. जिसमें 8 लोगों की स्थिति गंभीर है. उन्हें पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. अन्य लोगों की हालत स्थिर है. उनका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है.

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »