Press "Enter" to skip to content

लड़कियों के फोटो एडिट कर करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरपुर से छात्रा के फोटो से छेड़छाड़ कर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता के शिकायत पर आरोपित युवक मृत्युंजय कुमार को समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के कमला बरबट्टा स्थित आवास से दबोचा है। साथ ही उसके पास से मोबाइल भी जब्त किया है।

पूछताछ में मृत्युंजय एक शातिर अपराधी और आर्म्स तस्कर चंदन कुमार का भाई निकला. बताया जाता है कि मृत्युंजय भी आर्म्स तस्करी से जुड़ा हुआ है. इसके मोबाइल में पॉर्न वीडियो, एडिटेड पॉर्न वीडियो, फोटो और कई बड़े से छोटे हथियार के तस्वीर मिले है. उस संबंध में पुलिस की विशेष टीम छापेमारी के साथ उससे गहनता से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस की जांच में उसने बताया कि वह एक एप के माध्यम से लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर जुटाता था.फिर उस नंबर से लड़कियों के फोटो को डाउनलोड करता था.उसे नग्न लड़की और औरत के फोटो के साथ एडिट करता और पुन: उस लड़की को वह फोटो भेजकर ब्लैकमेलिंग करता. उससे रुपये की उगाही करता. ऐसा वह एक दर्जन से अधिक छात्राओं को ब्लैकमेलिंग कर वसूली कर चुका है।

सदर थाना के दरोगा मणि भूषण कुमार ने बताया कि फेसबुक वाले मामले में एक लड़की के द्वारा शिकायत मिली थी.जिसमे एक unknown नंबर से लड़की के घर वालो के whatsapp पर उक्त लड़की का एडिटिंग किया हुआ फोटो भेजा जा रहा था. उस नंबर के संबंध में अनुसंधान किया गया तो उक्त नंबर समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्रबके मृत्युंजय कुमार का निकला. लोकेशन ट्रैक करके उस लड़के को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के क्रम में लड़का ने बताया कि गूगल voice command के जरिए कई लड़कियों का नंबर निकालता था.उसके बाद फोटो को एडिटिंग कर अश्लील बना देता था.उसके बाद लड़कियों को फोटो भेज कर ब्लैक मेल करता था और पैसा की उगाही करता था.पैसा नही देने के एवज में फोटो वायरल करने कि धमकी भी देता था.उसे जेल भेजा जा रहा है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »