Press "Enter" to skip to content

एक महिला और उसकी बेटी का सर कटा शव हुआ बरामद, पति के ऊपर हत्या का लग रहा आरोप

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव में एक विवाहिता का कटा सर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि पति ने ही महिला और अपनी एक बेटी की हत्या कर दी है।

महिला का धर और बेटी का शव श्रीनगर थानाक्षेत्र के पोखरिया सरहद गांव से बरामद होने की बात कही जा रही है। जहां महिला का ससुराल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गोधेला के बाबुल राजा की बहन की शादी वर्षों पूर्व श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में हुई थी।

महिला को 3 बच्चे भी थे। लेकिन महिला का पति के साथ अक्सर विवाद होते रहता था। इस कारण से महिला की पिटाई भी की जाती थी। प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता 15 दिन पहले अपने मायके आ गई थी। जहां से वह अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी। इस बीच लगभग 10 दिन पहले विवाहिता का पति ससुराल आया पत्नी की विदाई कराने के लिए लेकिन जब पत्नी विदाई नहीं कर कराना चाहती थी तो फिर पति अपने साथ गांव का वार्ड सदस्य 8-10 लोगों के साथ आया। गांव में पंचायत भी हुई। उसमें फैसला हुआ कि दोनों राजी खुशी से रहेंगे।

इसके बाद विवाहिता की विदाई कराई गई। इस बीच शनिवार की सुबह जब गांव के लोग खेत की ओर टहलने के लिए निकले तो गांव से बाहर पुलिया पर एक महिला का सिर रखा हुआ देखा। इसकी सूचना मिलते ही गांव के बहुत सारे लोग वहां जुट गए। इसके बाद लोगों ने उसकी पहचान बाबुल राजा की बहन रुखसाना के रूप में की गयी है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »