Press "Enter" to skip to content

प्रभारी मंत्री के साथ ही जिले के अधिकारियों पर जमकर बरसी नवादा विधायक; सर्किट हाउस में अफरा-तफरी का बन गया माहौल

जेडीयू और आरजेडी की सरकार बने अभी महीना ही गुजरा है, लेकिन रोज नया बखेड़ा सामने आ रहा है। आज फिर
नवादा सर्किट हाउस में एक अजीब सा नजारा देखने को मिला जहां नवादा से राजद की विधायक विभा देवी बिहार के उद्योग मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री समीर कुमार महासेठ के साथ-साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों पर जमकर बरस पड़ी।

नवादा सर्किट हाउस में विधायक के भड़कने के बाद पूरे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।प्रभारी मंत्री जिस वक्त जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ जिले की समीक्षा बैठक कर रहे थे उसी दौरान बैठक के बीच में ही विधायक सभागार भवन खोलकर अचानक रौद्र रूप धारण कर मंत्री और अधिकारियों पर बरस पड़ी।तस्वीर में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह से विधायक विभा देवी ने काली और दुर्गा का रूप धारण कर लिया था।

दरअसल इस सभी के पीछे वजह यह है कि विधायक अपने एमएलसी के साथ मंत्री के इंतजार में सुबह से ही बैठी हुई थी।उसी सर्किट हाउस के एक अन्य कमरे में विधायक,एमएलसी अपने समर्थकों के साथ मंत्री के अगवानी में बैठी हुई थी। मगर इस दौरान मंत्री उन्हें बिना बताए बैठक में चले गए जो विधायक को नागवार लगा।

सुबह 9:00 बजे से ही आज उनका इंतजार कर रही थी। मंत्री के आगमन का समय सर्किट हाउस में 1:00 बजे था। मगर कई घंटों की देरी से आज वहां वह पहुंचे और अपने विधायकों को बिना खोजे वह जिला प्रसाशन के अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए सभागार में पहुंच गए। बस इसी बात को लेकर विधायक विभा देवी ने आज जमकर बवाल काटा मौके पर जो भी उनके सामने आया विधायक ने उसे खरी-खोटी सुनाई। बाद में जब उनका गुस्सा ठंडा हुआ तो उन्होंने बताया कि मंत्री से उन्हें कोई नाराज़गी नहीं है। गलती इसमें जिलाधिकारी की है। उन्होंने मंत्री को विधायक के मौजूदगी की सूचना नहीं दी और दरवाजे बंद कर बैठक में शामिल हो गई।

वही इस पूरे प्रकरण पर उद्योग मंत्री सह प्रभारी मंत्री से सवाल पूछा गया तो वह सवाल से बचते दिखे और अलग ही कहानी कहने लगे।बहरहाल विधायक के रौद्र रूप को देखकर हर कोई हतप्रभ रह गया और कुछ देर तक पूरे सर्किट हाउस में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »