Press "Enter" to skip to content

अतिक्रमण के खिलाफ़ चला प्रशासन का डंडा, हटाए गए अवैध दुकान

सड़क पर अतिक्रमण कर व्यवसाय करने वालों के विरुद्ध जहानाबाद जिला प्रशासन का बुलडोजर चला। शहर के काको मोड़ से लेकर हॉस्पिटल मोड़ तक एनएच-83 किनारे अस्थाई रूप से अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों को जेसीबी से हटाया गया।

इसके अलावा सब्जी मंडी में अनाधिकृत रूप से कब्जा कर खाली जगहों पर दुकान लगाने वालों को भी प्रशासन द्वारा हटाया गया। सदर अंचल पदाधिकारी संजय कुमार अम्बष्ट के नेतृत्व में अभियान की शुरुआत काको मोड़ से की गई।

जिसमें नगर थाना की पुलिस के अलावा नगर परिषद के पदाधिकारी भी शामिल रहे। अंचलाधिकारी ने बताया कि डीएम के निर्देश के आलोक में यह अभियान शुरू किया गया है। सड़क पर अवैध अतिक्रमण के कारण आवागमन में उत्पन्न हो रही बाधा तथा जाम लगने की समस्या से निपटने के लिए अतिक्रमणकारियों को हटाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हटाए जाने के बाद पुन: अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी तथा उनके सामानों को भी जब्त किया जायेगा।

प्रशासन द्वारा करीब 60 से अधिक फुटपाथ की दुकानों को उजाड़ा गया। प्रशासन के इस अभियान से अतिक्रमणकारियों में खलबली मची रही। वही सड़क किनारे मुख्य रोड पर दुकान लगाने वालों को खुद अपना दुकान हटा लेने की चेतावनी दी गई।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »