Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद में BBA के एक छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, अरवल का रहने वाला था निहाल

जहानाबाद । घटना नगर थाना क्षेत्र के खत्री टोला मोहल्ले की है। घटना की जानकारी तब हुई जब मंगलवार की सुबह छात्र के दोस्त उसके कमरे पर पहुंचे। कमरे में फांसी के फंदे से लटका शव देख उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक छात्र की पहचान अरवल जिले के सरौती गांव निवासी 22 वर्षीय निहाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि निहाल नगर थाना क्षेत्र के खत्री टोला में रहकर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार की सुबह निहाल के कुछ दोस्त उससे मिलने के लिए उसके कमरे पर पहुंचे थे। जैसे ही वे कमरे के भीतर पहुंचे वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। निहाल का शव पंखे के हुक से लटका हुआ था।

निहाल के दोस्तों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने छात्र के शव को फंदे से नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किस कारण से निहाल ने इतना बड़ा कदम उठाया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि उसके दोस्तों का कहना था कि निहाल पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर डिप्रेशन में था और इसी हताशा में आकर उसने अपनी जान दे दी।

फिलहाल पुलिस मौत के सभी बिंदुओं पर अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »