Press "Enter" to skip to content

मिलावटी सामान से आफ़त में 15 बच्चों की जान, पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल का मामला

पूर्वी चंपारण में आज एक बड़ी घटना होने से बची है। मिलावटी समान देने से बनी बच्चो के मध्यान भोजन खाने से शिक्षक और रसोइया के साथ साथ 15 बच्चे बीमार हो गए।

जिन्हें पकड़ीदयाल के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के बाद सभी खतरे आए बाहर बताये जा रहे है। पूर्वी चम्पारण जिला के पकडीदयाल प्रखंड क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय सिसहनी कन्या में विषाक्त भोजन खाने से रसोइया सहित दर्जनों बच्चे बीमार पड़ गए।

सूचना मिलते ही स्कूल में ग्रामीणों की भीड़ पहुच गयी। बच्चों के बीमार होने की सूचना मिलते ही शिक्षक विद्यालय छोड़ फरार हो गए। ग्रामीणों के सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल एसडीओ कुमार रविंद्र ने सभी बच्चों को एंबुलेस से अनुमंडलीय अस्पताल पकडीदयाल लाया गया। जहां डॉक्टर बीमार बच्चों का इलाज कर रहे है।

विद्यालय में एमडीएम में बने खाना खाने के बाद बच्चों के पेट मे दर्द ,उल्टी व चक्कर की शिकायत होने लगी। जिसके बाद सूचना मिलते ही शिक्षक स्कूल छोड़ फरार ही गए। सूचना मिलते ही अभिभावक स्कूल पहुच इसकी सूचना एसडीओ को दिया। विषाक्त भोजन खाने से रसोईया दीनानाथ सिंह, शिक्षक मंडल जी सहित 15 बच्चे बीमार हुए है। जिन्हें पकड़ीदयाल अस्पताल में ही रखा गया है।

बीमार बच्चा अंकित और अनामिका ने बताया कि खनंखने के बाद उल्टी ओर सिर में दर्द होने लगा। बीमार रसोइया दीनानाथ सिंह ने बताया कि बच्चों को खाना देने के पहले खुद ही खाना को चखा था,तेल में गड़बड़ी मालूम होता है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »