Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास, साहस दिखाकर महिला ने बचाई अपनी आबरू

जहानाबाद । जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के फल्गु नदी के किनारे एक महिला से 3 लोगों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया । साहस दिखाते हुए महिला ने अपनी आबरू बचाने में कामयाब रही।

बताया जाता है कि नंदना गांव से अपने ससुराल जा रही थी रंभा देवी काल्पनि नाम जैसे ही फल्गु नदी के तट पर पहुंची पूर्व से ही तीन लोग बैठे हुए थे सुनसान इलाका देखकर एवं एक महिला को अकेली देखकर उन लोगों ने महिला को पकड़ लिया। और झाड़ी के किनारे ले जाने लगा महिला जोर जोर से चिल्लाने लगीलेकिन महिला के पीछे उसका एक बेटा भी आ रहा था।

जैसे ही अपराधियों ने महिला को पकड़ कर उसके साथ गलत करने का प्रयास करने लगा। महिला जोर जोर से चिल्लाने लगी मैं मां की आवाज सुन बेटे ने दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचा ।बेटे एवं आसपास के लोगों को देखकर सभी अपराधी भाग खड़े हुए। तीन लोगों के खिलाफ महिला द्वारा घोसी थाने में आवेदन दिया गया है ।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । महिला ने साहस का परिचय देते हुए अपने आबरू बचाने में कामयाब रही।

यह घटना शाम करीब 5:00 बजे की बताई जा रही है । पुलिस का कहना है महिला द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्यवाही की जा रही है । लेकिन जिस तरह से दिनदहाड़े एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया जा रहा है इससे तो ही प्रतीत होता है कि अपराधियों में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त होता जा रहा है । और अपराधी का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »