Press "Enter" to skip to content

बिहार में चाचा भतीजा फिर आमने समाने चिट्ठी को लेकर मचा बबेला

बिहार में चाचा और भतीजा के बीच जारी सियासी दाव पेंच थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।कल राष्ट्रपति के बिहार आगमन को लेकर चल रहे तैयारी का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब मीडिया ने किसान समस्या ,बिहार में जातिगत जनगणना (Caste Census) और विशेष राज्य के दर्जे को लेकर तेजस्वी के चिट्ठी लिखे जाने पर सवाल किया तो सीएम नीतीश कुमार मुस्‍कुराते हुए कहा था कि वे मुझे पत्र लिखते ही कहां हैं? उनकी चिट्ठी तो मीडिया में आती है सीएम ने कहा था कि ऐसे कहीं लिख कर भेज देने पर हम कैसे पढ़ेंगे।

सीएम नीतीश कुमार की इस टिप्पणी के बाद आज तेजस्वी ने ट्टीट करके चिट्ठी का प्रूफ दिखाते हुए कहा कि चाचा जी का हाल ये हो गया है कि सचिवालय भी उनको सूचना देना मुनासिब नहीं समझते हैं

बुधवार को तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दो पन्नों का पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने बिहार के किसानों की समस्या का जिक्र किया और लिखा था कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र से मुलाकात कर किसानों की समस्याओं का स्थायी हल निलाकने की मांग करें। तेजस्वी के ट्टीट से एक बार फिर बिहार की राजनीति आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है ।

और जेडीयू के नेता निखिल मंडल (Nikhil Mandal) ने ट्वीट कर गुरुवार को कहा कि तेजस्वी यादव को अनुरोध की जरूरत नहीं है, बाढ़ से निजात कैसे पाया जाए इसपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार काम कर रहे हैं. वैसे कुछ सवाल हैं, बाढ़ घोटाला में आपके परिवार के कितने सदस्य थे? बाढ़ आई मछली लाई किसने कहा था? गंगा मैया आपके द्वार आईं जिसने कहा था, क्या वो सही थे? जवाब है तो दीजिए?

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »