Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में शटर काट मोबाइल दुकान से लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई पुरी वारदात

मुजफ्फरपुर में शटर कटवा गिरोह के शातिर सक्रिय हो गए है। दरअसल, ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित धर्मकांटा के समीप स्थित शर्मा कॉम्युनिकेसन से ढाई लाख कैश समेत 10 लाख के मोबाइल चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी में साफ-साफ दिख रहा है कि पांच चाेर उनके दूकान का शटर ताेड़ने के लिए जुटे है। दाे चाेर पीठ पर बैंग लिए दूकान के दाेनाे तरफ मुअायना कर रहे है। दाेनाे के इशारा करने के बाद एक चाेर बैग से एक चादर निकालता है। अाैर वह चादर काे फैला देता है ताकि पिछे दूकान का शटर काट ताेड़ रहें दाेनाे चाेराें काे राहगिर नहीं देख सके। इस दाैरान बहुत ही तेजी से एक बाइक व दाे अाॅटाे रिक्शा गुजरता है। बाइक व अाॅटाे रिक्श काे देख कर चाेर चादर काे समेटने लगता है और जाे दाे चाेर दूकान का शटर काट रहा हाेता है वह दूकान के दिवार में छीप जाता है।

कुछ ही मीनट में दूकान का शटर ताेड़ने के बाद एक युवक जाे एक दम से पतला दूबला है वह दूकान में घूस जाता है। उसके बाद बैग में सारा माेबाइल रख कर बाहर खड़े चाराे चाेराे काे देता है।चाेरी करने के बाद सभी दूकान के शटर काे फिर से सटा देता है। ताकि लाेगाें काे चाेरी की जानकारी नहीं मिल सकें। घटना को लेकर दुकानदार चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे जब दुकान खोलने आये तो देखा की दूकान का शटर टूटा हुअा है। शटर काे उठाकर देख ताे उनके हाेश उड़ गए। चाेराें ने उनके दूकान से सारे कीमती स्मार्ट फाेन चाेरी कर खाली डब्बा दुकान में ही छाेड़़ दिया है।

गिरिन्द कुमार ने बताया कि दुकान में रखे सामान का आकलन करने पर दुकान से 2 लाख 80 हजार नगद व 7 लाख से अधिक का स्मार्ट फोन, एसोसिरिज समेत कई अन्य सामान गायब थे।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »