Press "Enter" to skip to content

विकास के कारवां को और आगे बढ़ाएंगे-भोला सिंह

अरिस्टो फार्मा के मैनेजिंग डायरेक्टर भोला सिंह ने जिले में टीम बनाकर विकास करने की बात कही। विकास के कारवां को और आगे बढ़ाने का संकल्प दुहराते हुए उन्होने कहा कि जिले का हर संभव विकास हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा।

जिले में उच्च शिक्षण संस्थान, पारा मेडिकल कालेज, नर्सिंग कालेज, हॉस्पिटल आदि की स्थापना किया जाएगा जिससे विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार भी मिल सकेगा। उन्होने कहा की वर्तमान समय में दुनिया में नर्स का डिमांड काफी अधिक है. ऐसे में नर्सिंग कालेज खोल कर अधिक से अधिक युवा-युवतियों को प्रशिक्षित किया जाएगा ताकि उन्हें रोजगार मिल सके।

हुलासगंज लक्ष्मी नारायण मंदिर संस्थान को हर संभव सहयोग करने की बात कहते हुए मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा कि स्वामी जी महाराज के निधन के बाद संस्थान में जाकर छोटे स्वामी जी से मुलाकात किये हैं। साथ ही उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया है। संस्कृत भाषा की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि संस्कृत के माध्यम से भी रोजगार की अपार संभावना है। संस्कृत प्रशिक्षित युवाओं की आज देश-दुनिया में काफी डिमांड है।

स्थानीय परिसदन में प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सभा के रेस में वे शामिल हैं लेकिन उम्मीदवारी पार्टी तय करेगी। पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाएगी वह उन्हें स्वीकार्य होगा।

इस मौके पर पूर्व एमएलसी राधामोहन सिंह,जिला परिषद के अध्यक्ष रानी कुमारी,जदयू के पुर्व जिलाध्यक्ष राजू सिंह, जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह, कुंदन कुमार विमल समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »