Press "Enter" to skip to content

शिक्षक के समर्थन में आया पूरा गांव, समझाने पहुंचे वरीय पुलिस अधिकारी

जहानाबाद । जहानाबाद के काको प्रखंड के मध्य विद्यालय मई के छात्र छात्राओं ने शिक्षक को झूठे मुकदमे में फंसाया जाने के खिलाफ स्कूल में जमकर हंगामा किया।

हंगामा एवं प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने आए पुलिस अधिकारी एवं जवानों को छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों ने बंधक बनाकर फर्जी मुकदमा शिक्षक पर से वापस लेने की मांग की।

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर अभिभावकों एवं छात्रों का गुस्सा ठंडा हुआ। इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले 3 छात्राओं के द्वारा गलत आरोप लगाकर स्कूल के शिक्षक प्रवीण कुमार पर छेड़खानी का प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी । जो पूर्ण रूप से फर्जी एवं मनगढ़ंत था।

जब स्कूल के छात्र छात्राओं को इस बात की जानकारी हुई तो गुरुवार को स्कूल खुलते ही छात्र-छात्राओं के साथ-साथ अभिभावकों ने फर्जी मुकदमा मैं शिक्षक को फंसाया जाने के खिलाफ जमकर स्कूल में हंगामा किया। छात्राओं एवं उनके अभिभावकों ने बताया कि प्रवीण कुमार एक सभ्य शिक्षक हैं उन पर साजिश के तहत लड़कियों ने आरोप लगाया है जो कहीं से सही नहीं बल्कि बेबुनियाद है।

अशोक पांडे, एसडीपीओ, जहानाबाद

मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों को कुछ देर के लिए बंधक भी बनाया। मामला बिगड़ते देख एसडीपीओ दल बल के साथ स्कूल प्रांगण में पहुंचे और ग्रामीणों के साथ साथ स्कूल के अन्य शिक्षकों से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कह रही है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »