Press "Enter" to skip to content

बिहार में 4 लेन सड़कों का जाल और नदियों पर महासेतु पीएम पैकेज का हिस्सा – सुशील मोदी

पटना 06.06.2022 । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री संप्रति राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी ने एक बयान में कहा कि राजद के लोग जो आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित 1.25 लाख करोड़ के बिहार पैकेज का क्या हुआ तो गांधी सेतु के दूसरे लेन का लोकार्पण इसका प्रमाण है कि जिस सेतू कि मरम्मति लालू प्रसाद केंद्र में मंत्री रहते नहीं करा पाए उसे पी.एम पैकेज के तहत नरेंद्र मोदी सरकार ने करवा दिया ।

• बिहार में 4 लेन सड़कों का जाल और नदियों पर महासेतु पीएम पैकेज का हिस्सा
• राजद बताए कि 10 वर्षों के यू पी ए शासनकाल में बिहार को क्या – क्या सौगात मिली

श्री मोदी ने कहा कि आज बिहार में फोरलेन सड़कों एवं मेगा पुल का बड़े पैमाने पर निर्माण हो रहा है वह इसी प्रधानमंत्री पैकेज की देन है । वह चाहे कोईलवर पुल का निर्माण हो या पटना -आरा-बक्सर 4 लेन, बख्तियारपुर-मोकामा-खगड़िया फोरलेन, गांधी सेतु एवं जेपी सेतु के समानांतर 6 लेन पुल, राजेंद्र सेतु के समानांतर नया रेल सड़क पुल, हाजीपुर-छपरा 4 लेन, आदि जिस फोर लेन या मेगा पुल का नाम लें वे अधिकांश पीएम पैकेज के तहत बन रहे हैं।

SushilKumarModi

श्री मोदी ने चुनौती दी कि राजद बताएं कि 10 वर्षों के यू.पी.ए. शासनकाल जिसमें लालूजी 5 साल रेल मंत्री रहे क्या एक भी परियोजना पूरी हुई? लालू जी तो बिना बजट आवंटन के केवल घोषणा करते थे और उनकी घोषणाओं को भी नरेंद्र मोदी की सरकार ने ही जमीन पर उतारने का काम किया।

श्री मोदी ने कहा कि पर्यटन, बरौनी रिफायनरी, बरौनी खाद कारखाना, दरभंगा में दूसरा एम्स, दरभंगा एवं पटना हवाई अड्डे का विस्तारीकरण, बोधगया में कन्वेंशन सेंटर ये सब केंद्र सरकार के सहयोग से निर्माणाधीन है।

श्री मोदी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। नरेंद्र मोदी विकास, स्वाभिमान, प्रगति के पर्याय बन चुके हैं। अतः राजद आरोप लगाने के पूर्व अपना होमवर्क ठीक कर लिया करे।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »