Press "Enter" to skip to content

आतंकवादियों की गोली का शिकार हुआ पूर्णिया का दिलखुश, सूचना मिलते ही घर में कोहराम

पूर्णिया के जानकीनगर थाना के लादुगढ़ निवासी नारायण ऋषि और सुलोचना देवी का एकलौता पुत्र दिलखुश ऋषि को जम्मू कश्मीर के बागडोब में आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया.

इसकी सूचना जैसे ही उनके घर पहुंची उनके घर में कोहराम मच गया. माता पिता और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. सबका एक ही मांग है कि सरकार आतंकवादियों पर कठोर कार्रवाई करें. वहीं लोगों ने दिलखुश के बूढ़े मां बाप को मुआवजा देने की मांग की. ताकि बुढ़ापे मैं उनका गुजर बसर हो सके. पिता नारायण ऋषि ने कहा कि दिलकुश उनका इकलौता पुत्र था. वह मार्च महीने में 3 माह पहले कमाने के लिए कश्मीर गया था. जहां वह इट भट्ठा में काम करता था.

आज दिन में उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे की किसी आतंकवादी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं मृतक दिलखुश की बहन पूनम का कहना है कि उनके माता-पिता का बुढ़ापा कैसे कटेगा. सरकार मदद करें. गांव के सरपंच पति नागेश्वर साह और वार्ड सदस्य व चचेरा भाई वकील ऋषि का कहना है कि उन्हें आज दिन में इस घटना की सूचना मिली. उसके बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. लोगों के घर आंगन का चूल्हा तक नहीं जला है. लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.

लोगों ने मांग की है कि सरकार कठोर कार्रवाई करें. वही बनमनखी विधायक कृष्ण कुमार ऋषि भी सूचना मिलते ही दिलखुश के घर पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बँधाया.

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »