Press "Enter" to skip to content

सिवान में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े बैंक में की लूट

सिवान । सिवान में बेखौफ अपराधियों ने इंडियन बैंक में बड़ी लूट की घटना का अंजाम दिया है। हथियार से लैस करीब 6 की संख्या में नकाबपोश अपराधी बैंक में घुस करीब 20 लाख रुपए कि लूट की है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के सीवान-छपरा मुख्य रोड स्थित राजेंद्र पथ की है जहां हथियार से लैस नकाबपोश अपराधी इंडियन बैंक में घूस कर्मियों को बंधक बना रुपए लूट फरार हो गए।सीवान में अपराधी कितना बेखौफ है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा लूट की घटना का अंजाम दें आसानी से अपराधी फरार हो गए।घटना के बाद बैंक में SP और SDPO सहित कई थाने के पुलिस बैंक में पहुच सीसी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

इस तरह दिनदहाड़े बैंक में बड़ी लूट की घटना पुलिस के लिए एक चुनौती है।सीवान एसपी ने बताया कि पांच की संख्या में अपराधी आए और कैशियर को बंधक बनाकर काउंटर पर रखे पैसा की लूट कर ली फिलहाल कितना रुपए है पता किया जा रहा है लेकिन करीब 20 लख रुपए बताई जा रही है। मामले की जानकारी ली जा रही है।

इस लूट के बाद बैंक की बड़ी लापरवाही सामने आई है उस बैंक में इतनी बड़ी रकम होने के बाद न गार्ड है और जो सीसीटीवी लगा हुआ है वह खराब पड़ा है।तो इस तरह बैंक में बड़ी लापरवाही सामने आई है।अब जब इस बैंक की सीसी टी खराब है तो अब जांच में और अपराधियों की गिरफ्तारी करने में या चिन्हित करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करना पड़ेगा।

इस लूट के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर गार्ड क्यों बैंक में तैनात था और सीसी क्यों नहीं काम कर रहा है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »