Press "Enter" to skip to content

शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, एक छात्रा ने एक शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप

जहानाबाद । एक छात्रा ने एक शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप। विद्यालय पहुंचकर परिजन ने किया हंगामा शिक्षक पर कार्रवाई की मांग।

जहानाबाद जिले में शिक्षा जगत शर्मसार हो गया एक छात्रा ने अपने ही शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का लगाया आरोप। काको प्रखंड के राजकृत मध्य विद्यालय मई की छात्रा ने आरोप लगाया है कि इस विद्यालय के एक शिक्षक प्रवीण कुमार द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हैं।

अपने ऑफिस पर बुलाकर उसे गंदी गंदी बातें करते हैं । और छात्रा ने आरोप लगाया कि शिक्षक द्वारा हम लोगों को कमर भी पकड़तेहैंलगातार शिक्षक द्वारा इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था । छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजन को किया जैसे ही शिक्षक की इस हरकत जानकारी छात्रा के परिजन को लगी परिजन विद्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे छात्रा के परिजन एवं शिक्षक के बीच काफी नोकझोंक हुआ ।

कुछ लोगों द्वारा इस लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत किया गया लेकिन शिक्षक प्रवीण कुमार का कहना है बुधवार को गांव के कुछ लोग आकर विद्यालय पर हंगामा करने लगे एक ही परिवार के तीन छात्रा माई गांव की पढ़ाई करती है 30 तारीख कोअभिभावक एवं शिक्षक के बैठक में तीनों छात्रा की शिकायत किया गया था। कि विद्यालय में सही ढंग से पढ़ाई नहीं करता है । इसी बात को लेकर उन लोगों द्वारा यह आरोप लगाया गया है। वही प्रधानाध्यापक का कहना है कि नवोदय विद्यालय में नामांकन के लिए कुछ अभिभावक हम पर दबाव दे रहे थे ।

इसका प्रमाण पत्र बना दीजिए जब मैं गलत करने से इनकार किया था । उन लोगों ने कहा कि इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे साजिश के तहत इस कारनामे को किया गया है । लेकिन जो भी हो मामला जांच का है शिक्षा विभाग के पदाधिकारी ने बताया कीअभी तक कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुआ है।

प्राप्त होगा तो जांच किया जाएगा जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन अब देखना है कि जांच के बाद इसमें कौन दोषी होता है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन जो भी हो जिस तरह से एक शिक्षक पर छात्रा के साथ गलत करने का आरोप लगा है। कहीं न कहीं शिक्षा जगत को शर्मसार किया है।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »