Press "Enter" to skip to content

जबरदस्त हादसे के बावजूद नहीं हुई जान माल की क्षति, 100 मीटर तक घसीटता गया बाइक

फानूस बनकर जिसकी हिफाजत खुदा करे, वो शमा क्या बुझे जिसे रोशन हवा करे। ये कहावत आज चरितार्थ हुआ है!जहानाबाद में, जहां एक अनियंत्रित हाईवा की चपेट में दो ऑटो और एक बाइक आ गया।

दोनों ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं बाइक 100मीटर तक घसीटाता रहा लेकीन चालक को रेफ तक नहीं लगा। दरअसल जहानाबाद नालंदा मार्ग पर जबरदस्त सड़क हादसा हुआ। गनीमत यह रही कि जानमाल की क्षति नहीं हुई। सड़कों पर एक तो लग्न की भीड़ उस पर से चालकों की जल्दबाजी, जिसकी वजह से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। जहानाबाद से नालंदा की ओर जाने वाली सड़क पर आज एक अनियंत्रित हाईवा ने बाइक चालक को जोरदार टक्कर मार दिया। वहीं हाईवा की चपेट में एक ऑटो भी आया। गनीमत यह रही ऑटो चालक और बाइक चालक दोनों की जान बच गई।

सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस पहुंची और तीनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले गई। हालांकि पुलिस की माने तो किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गाड़ियों को कब्जे में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया जहानाबाद से काको के बीच निजामदिनपुर का इलाका सबसे भीड़ भरा इलाका है।

जिस पर गाड़ियों की स्पीड लिमिट करने की जरूरत है। लोगों ने यह भी बताया कि हर एक-दो दिन बीच करके यहां पर दुर्घटनाएं होती हैं। लेकिन पुलिस और प्रशासन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।

More from बिहार ब्रेकिंग न्यूज़More posts in बिहार ब्रेकिंग न्यूज़ »