Press "Enter" to skip to content

छूट पर टूट पड़ी भीड़, गंभीरता को भांपते हुए पहुंची पुलिस

जहानाबाद स्टेट बैंक के समीप संचालित एक मॉल में भारी छूट पर लोगों की भीड़ इस कदर टूट पड़ी कि उसे नियंत्रित करना मुश्किल हो गया।

दरअसल मॉल संचालक द्वारा 70 परसेंट तक सूट की घोषणा कर दी गई थी जिसकी जानकारी मिलते ही शहर और गांव के लोग खरीदारी के लिए टूट पड़े। देखते ही देखते मॉल के अंदर से लेकर बाहर तक तिल रखने की जगह नहीं बची।

उमस भरी गर्मी में इस भीड़ के कारण कई महिलाएं भी बेहोश हो गई। जिसे मौजूद लोगों द्वारा पानी छिड़ककर होश में लाया गया। इस अनियंत्रित भीड़ की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मॉल संचालक को सख्त चेतावनी दी गई कि इस तरह के भीड़ नहीं लगनी चाहिए। इसके कारण यदि किसी तरह की अनहोनी होती है तो उसका जिम्मेदारी मॉल संचालक होगा।

नगर थाने की पुलिस के सख्त चेतावनी के बाद मॉल संचालक लोगों को जाने के लिए कहते रहे लेकिन लोग सामान की खरीदारी किए बिना टस से मस नहीं हो रहे थे।

बताते चलें कि मॉल संचालक कुछ सामानों को भारी छूट के तहत बेचना चाह रही है। इसे लेकर व्यापक प्रचार-प्रसार भी किया गया था। जिससे लोग खरीदारी के लिए इस कदर टूट पड़े कि भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »