Press "Enter" to skip to content

सीवान में बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई, 4 लोगों को गोली लगी

सीवान में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद होते दिख रहे है.जी हां बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई है। जिसमें 4 लोगों को गोली लगी हैं। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया।घटना एम एच नगर थाना क्षेत्र के मेरहि गांव की हैं। मिली जानकारी अनुसार करीब एक दर्जन की संख्या में नकाबपोश बाइक सवार अपराधी आए और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे।

लूट की मंशा से गांव में अपराधी पहुंचे हुए थे।लेकिन लूट की मंसूबे पर पानी फिरते देख अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी और फरार हो गए।जिससे चार लोग को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।आनन फानन में ग्रामीणों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा हैं।

इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।घायलों की पहचान गुड्डू सिंह का पुत्र अभिजीत कुमार सिंह,श्रीबालक सिंह का पुत्र मिथुन कुमार सिंह,कृषनाथ सिंह का पुत्र मनोज सिंह और स्वर्गीय रामाशीष सिंह का पुत्र दिनेश सिंह के रूप में हुई हैं।फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।लेकिन कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »