Press "Enter" to skip to content

आपसी विवाद को धार्मिक रंग देने की कोशिश नाकाम, पुलिस की सूझबूझ से नियंत्रण में स्थिति

पुलिस की सूझबूझ से जहानाबाद के सकुराबाद में एक बड़ी घटना होते होते बच गई। दरअसल एक नाली को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें पूर्व मुखिया एक पक्ष से पंच थे तो वर्तमान मुखिया पति और पूर्व प्रमुख प्रेमचंद दूसरे पक्ष से थे।

पंचायती के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला मारपीट तक पहुंच गई। बाद में घटना को धार्मिक रंग देने की कोशिश की गई। लेकिन समय रहते पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले को लेकर दोनों तरफ के सात-सात लोगों को आरोपी बनाया गया है जिनको पुलिस ने नोटिस जारी किया है। आज अभियुक्त प्रेमचन्द यादव की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस उसके गांव बढौना गई थी। जहां ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया।

एसपी दीपक रंजन के नेतृत्व में छापेमारी जारी है। दरअसल प्रेमचंद की पत्नी वर्तमान मुखिया रश्मि देवी को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लेकर थाने ला रही थी। तभी ग्रामिणो ने हमला कर दिया और मुखिया को छुड़ाकर ले गए।

अशोक पांडेय, डीएसपी, जहानाबाद

इधर कल हुई घटना के विरोध में व्यवसायियों ने शकूराबाद बाजार को बंद करा दिया है। बाजार में फिलहाल पुलिस बल की मौजूदगी है वही आला अधिकारी आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रहे हैं सभी।

आरोपियों के घर पर नोटिस चिपकाया जा रहा है। मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »