Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद शॉर्ट सर्किट के कारण एटीएम में लगी आग, जांच में जुटा प्रबंधन

जहानाबाद जिले के घोसी बाजार में बुधवार की सुबह शॉर्ट सर्किट के कारण पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में अचानक आग लग गई। और एटीएम से धुआं निकलने लगे जब बैंक खोलने के लिए पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी पहुंचे तो देखा कि एटीएम से धुआ निकल रहा है ।

इसकी सूचना अग्निशामक विभाग को दिया गया मौके पर अग्निशामक के गाड़ी पहुंचकर आग पर काबू पाया है। इस घटना की सूचना कर्मचारियों द्वारा बैंक प्रबंधक को दिया मौके पर बैंक प्रबंधक पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं ।बैंक प्रबंधक प्रेम कुमार का कहना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। जिसमें एटीएम के कई सामान जलकर नष्ट हो गए उन्होंने कहा कि लगभग 500000 नगद एटीएम में रखा हुआ था। लेकिन संभावना व्यक्त की जा रही है कि पैसा सुरक्षित है।

एटीएम के देखने वाले तकनीकी के इंजीनियर को बुलाया जा रहा है ।उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा आग लगने का कारण क्या और आग कैसे लगी लेकिन संभावना व्यक्त की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ही आग लगी है ।

मौके पर अग्निशामक की गाड़ी पहुंच कर आग पर काबू पा लिया हैं। लेकिन जिस तरह से एटीएम में अचानक आग लगी उससे पूरे बैंक परिसर एवं सड़क पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया । भारी संख्या में बाजार के लोग इकट्ठे हो गए।

आग की लपटे इतनी तेज थी अग्निशामक विभाग के कर्मचारियों को आग पर काबू पाने के लिए लगभग 1 घंटे काफी मकसद करना पड़ा है। इसके बाद आग पर काबू पाया गया है।

More from खबर बिहार कीMore posts in खबर बिहार की »